Skip to main content

bhagya lakshmi today full episode 22 november 2021

एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा लक्ष्मी से उसकी प्रशंसा न करने के लिए कहने से होती है। लक्ष्मी कहती है कि यह सच है, आपने पहले दिन से मेरा साथ दिया है और उसे याद दिलाया है कि वह उसके कार्यालय में आई थी और उसके केबिन में छिप गई थी। वह कहती है कि शालू ने वहां तुम्हारी फोटो देखी और कहा कि तुम हैंडसम हो। ऋषि पूछते हैं कि तुमने क्या सोचा? वह कुछ नहीं कहती, लेकिन हमारे बीच कुछ संबंध था, इस जन्म का नहीं, बल्कि कई जन्मों का, और इसलिए हम मिले और एकजुट हुए। वह जाने वाली है, उसने उसका पल्लू पकड़ लिया। अलविदा गाना बजता है…।ऋषि कहते हैं, पहले तुम्हें सब कुछ बताना होगा। लक्ष्मी क्या कहती है? वह कुछ भी कहता है और कहता है कि मुझे आपकी बात सुनना और दिल में शांति महसूस करना अच्छा लगता है। लक्ष्मी कहती हैं कि हमें लुक्स की तारीफ मिलती है और आप मेरी बातों पर मेरी तारीफ कर रहे हैं। वह उसे जारी रखने और मुस्कुराने के लिए कहता है। लक्ष्मी कहती हैं कि मुझे इस तरह मत देखो। लक्ष्मी कहती है कि यह अजीब लगता है और उसे कहने के लिए कहता है। वह पूछता है कि जब मैं बात करता हूं तो क्या आप शांति महसूस करते हैं। वह पूछती है कि क्या मैं आपकी नकल करूं या कुछ मूल कहूं। वह मूल कहता है। लक्ष्मी कहती हैं कि जब आप बात करते हैं तो मुझे अपने जीवन में आपका अस्तित्व महसूस होता है। उनका कहना है कि यह तारीफ अच्छी है। लक्ष्मी कहती है कि यह अच्छा है। ऋषि ने उससे कहने के लिए कहा। लक्ष्मी उससे पूछने के लिए कहती है और कहती है कि वह जवाब देगी। वह पूछता है कि आप किसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं? लक्ष्मी कहते हैं बाऊ जी। ऋषि उसे कोई और नाम लेने के लिए कहता है। वह कहती है मेरी बहनें। ऋषि कहते हैं कि खून के रिश्तेदार नहीं और पूछते हैं कि आप हमारे घर में किसे पसंद करते हैं। वह कहती है मम्मी जी। ऋषि सबको छोड़कर कहते हैं, और कहते हैं कि आयुष और मेरे बीच आपको कौन पसंद है। लक्ष्मी कहती है कि मैं आयुष को तुमसे ज्यादा पसंद करती हूं। ऋषि कहते हैं कि आप अजीब हैं, और कहते हैं कि आप सभी को पसंद करते हैं और कहते हैं कि आपने मेरा नाम छोड़कर सभी का नाम लिया। आयुष वहाँ आता है। लक्ष्मी कहती है कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता। ऋषि कहते हैं कि तुम मुझे पसंद नहीं करते। लक्ष्मी की आप मुझमें, मेरी पहचान और आत्मा में हैं। वह कहती है इसलिए मैं सिर्फ तुम्हें पसंद नहीं करती, लेकिन तुमसे प्यार करती हूं। वह कहती है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ और उसे गले लगाता हूँ। ऋषि ने झिझकते हुए उसे पकड़ लिया। अपने प्यार का इजहार सुनकर आयुष मुस्कुराता है।

Comments

Popular posts from this blog

Full Episode Click Here ☝️☝️☝️☝️

  Ghum hai:आखो मैं आसू Savi को बोला तेरे मां बाबा का कातिल जिंदा ईशान ने ऐसे बचाया सावी की... कोचिंग क्लास में जाती है जहाँ उसका बॉस उसकी शैक्षणिक उपलब्धि की प्रशंसा करता है और उसे नौकरी की पेशकश करता है। सावी खुश हो जाती है और पूछती है कि वह कब पढ़ाना शुरू करेगी। बॉस का कहना है कि यह एक अलग काम है। सावी कहती है कि उसे अभी एक कक्षा में भाग लेना है। बॉस का कहना है कि अगर वह चाहती है तो उसे अभी नौकरी स्वीकार करनी होगी। सावी सहमत हैं. ईशान कक्षा फिर से शुरू करता है और सावी को गायब पाता है। आयुष ने मजाक में कहा कि वह अब पढ़ाई से थक गई है। ईशान ने उसे चेतावनी दी कि वह सावी पर मजाक न करे क्योंकि उसे कुछ महत्वपूर्ण काम करना होगा। क्लास के बाद, प्रतीक ईशान से मिलता है और मजाक करता है कि क्या वह उससे थक गया है कि वह एक लड़की की तलाश कर रहा है। इशान यह सुरेखा का विचार है।  प्रतीक पूछता है कि क्या सावी ने उसकी दोस्ती स्वीकार कर ली है। ईशान का कहना है कि सावी उसके प्रति कृतघ्न है, उसने उसे अपनी अध्ययन सामग्री भेजी और उसने उसे धन्यवाद भी नहीं दिया, उसने उसकी कक्षाएं छोड़नी शुरू कर दीं और उसे नजरअंद

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Main today episode Writing update

  अस्मिता का कहना है कि उन्हें अफवाहों से परेशान नहीं होना चाहिए। सुरेखा कहती है कि वे जोखिम नहीं ले सकते और इसलिए उसने विवाह दलाल लता से ईशान के लिए लड़कियां ढूंढने को कहा और वह आज रात 3 लड़कियों की तस्वीरें भेज रही है। दरवाजे की घंटी बजती है। सुरेखा कहती है कि लता पहले से ही लड़कियों की तस्वीरों के साथ यहां है। पार्लर की तीन लड़कियाँ अंदर आती हैं और कहती हैं कि वे सुरेखा, शिखा और अस्मिता भोसले का मैनीक्योर और पेडीक्योर करने आई हैं। वे आश्चर्यचकित हो जाते हैं और चर्चा करते हैं कि उन्होंने कोई पार्लर पैकेज बुक नहीं किया है।  .दूर्वा को सैम से एक ओटीपी मिलता है। वह उसे कॉल करती है और इसके बारे में पूछती है। सैम का कहना है कि जिस तरह से भोसले महिलाओं ने उनके माता-पिता की यात्रा के दौरान उनकी देखभाल की, उसी तरह वह अपने पार्लर पैकेज के साथ उन्हें लाड़-प्यार देना चाहते थे। वह कहता है कि इसका उनके प्रस्ताव से कोई लेना-देना नहीं है और वह चाहे तो उसे अस्वीकार कर सकती है। दूर्वा उसके हावभाव से प्रभावित हो जाती है। अन्वी उसकी टांग खींचती है।

Ghum hai:Savi के सामने ईशान और बाजीराव मिलकर ऐसा क्या सबुत दिखाये सावी रो रोकर मांगी ईशान से माफ़ी..