Skip to main content

Udaariyaan Today Full Episode updated 13 November 2021

 




तेजो पूछ रहा है कि तुम क्या कह रहे हो। खुशबीर कहते हैं कि पैर में कांटा चुभने पर इंसान आगे नहीं बढ़ सकता, फतेह को जिंदगी से निकाल दो। वह कहती है कि मैं समझता हूं, तुम मुझे खुश देखना चाहते हो, मेरा तलाक अभी हुआ, मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता, क्या औरत इतनी कमजोर है कि वह पति और शादी के बिना दुनिया में नहीं रह सकती, नहीं, मैं मी कमजोर नहीं। वह कहता है कि मुझे पता है कि तुम बहादुर हो, लेकिन मैं एक पिता के रूप में कमजोर महसूस कर रहा हूं, तुम्हारे साथ बहुत कुछ हुआ और मैं कुछ नहीं कर सका। वह कहती है कि शायद यह भाग्य में था। वह कहता है कि मैं गलत हूं, फतेह के पिता होने के नाते, वह शादी कर रहा है, तुम अकेले ही समस्याओं से लड़ रहे हो, नहीं, मैं इसे कभी बर्दाश्त नहीं करूंगा। वह कहती है कि तुम सब मेरे साथ हो। वो कहते हैं हम हमेशा तुम्हारे साथ नहीं रह सकते, जिंदगी लंबी है, इसके बारे में सोचो। वो कहती है प्लीज़ मुझे मजबूर मत करो, मेरे दिल और आत्मा में गहरा घाव है, जब तक यह घाव भर नहीं जाता, मैं एक नए रिश्ते के बारे में सोच भी नहीं सकता, कृपया... वह रोती है और अपने कमरे में भाग जाती है। रुपी कहते हैं मैं तुम्हारा दर्द समझता हूं, तेजो सही कह रहा है, उसे मजबूर करना अच्छा नहीं है, हमें उसकी इच्छा और खुशी को समझना चाहिए।


Udaariyan

गुरप्रीत का कहना है कि तेजो दर्द में चला गया, तुमने उसका दर्द बढ़ा दिया। खुशबीर पूछता है कि मैं क्या कर सकता हूं, मुझे लगता है कि फतेह के दिल में तेजो के लिए कुछ है, वह बताता है कि वह जैस्मीन से प्यार करता है, लेकिन वह तेजो को अधिक महत्व देता है, वह तेजो के लिए भी मायने रखता है, अगर तेजो यह शादी करता है, तो फतेह इसे रोकने की कोशिश करेगा और महसूस किया कि उसने क्या खोया। वह कहती है हाँ, अब बहुत देर हो चुकी है। वह कहता है कि मैं उस पर दबाव नहीं डाल रहा हूं, मुझे उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, जैस्मीन के प्यार में फतेह बर्बाद हो जाएगा। वह रोती है। दरवाजे की घंटी बजती है। वह कहता है कि शायद तेजो आ गया है। वे देखने के लिए दौड़ पड़ते हैं। वे फतेह को नशे में देखते हैं। जैस्मीन का कहना है कि दरवाजा खुला है। फतेह हाँ कहते हैं। वे अंदर हो जाते हैं। फतेह कहते हैं, हमारे घर में स्वागत है।

Comments

Popular posts from this blog

Full Episode Click Here ☝️☝️☝️☝️

  Ghum hai:आखो मैं आसू Savi को बोला तेरे मां बाबा का कातिल जिंदा ईशान ने ऐसे बचाया सावी की... कोचिंग क्लास में जाती है जहाँ उसका बॉस उसकी शैक्षणिक उपलब्धि की प्रशंसा करता है और उसे नौकरी की पेशकश करता है। सावी खुश हो जाती है और पूछती है कि वह कब पढ़ाना शुरू करेगी। बॉस का कहना है कि यह एक अलग काम है। सावी कहती है कि उसे अभी एक कक्षा में भाग लेना है। बॉस का कहना है कि अगर वह चाहती है तो उसे अभी नौकरी स्वीकार करनी होगी। सावी सहमत हैं. ईशान कक्षा फिर से शुरू करता है और सावी को गायब पाता है। आयुष ने मजाक में कहा कि वह अब पढ़ाई से थक गई है। ईशान ने उसे चेतावनी दी कि वह सावी पर मजाक न करे क्योंकि उसे कुछ महत्वपूर्ण काम करना होगा। क्लास के बाद, प्रतीक ईशान से मिलता है और मजाक करता है कि क्या वह उससे थक गया है कि वह एक लड़की की तलाश कर रहा है। इशान यह सुरेखा का विचार है।  प्रतीक पूछता है कि क्या सावी ने उसकी दोस्ती स्वीकार कर ली है। ईशान का कहना है कि सावी उसके प्रति कृतघ्न है, उसने उसे अपनी अध्ययन सामग्री भेजी और उसने उसे धन्यवाद भी नहीं दिया, उसने उसकी कक्षाएं छोड़नी शुरू कर दीं और उसे नजरअंद

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Main today episode Writing update

  अस्मिता का कहना है कि उन्हें अफवाहों से परेशान नहीं होना चाहिए। सुरेखा कहती है कि वे जोखिम नहीं ले सकते और इसलिए उसने विवाह दलाल लता से ईशान के लिए लड़कियां ढूंढने को कहा और वह आज रात 3 लड़कियों की तस्वीरें भेज रही है। दरवाजे की घंटी बजती है। सुरेखा कहती है कि लता पहले से ही लड़कियों की तस्वीरों के साथ यहां है। पार्लर की तीन लड़कियाँ अंदर आती हैं और कहती हैं कि वे सुरेखा, शिखा और अस्मिता भोसले का मैनीक्योर और पेडीक्योर करने आई हैं। वे आश्चर्यचकित हो जाते हैं और चर्चा करते हैं कि उन्होंने कोई पार्लर पैकेज बुक नहीं किया है।  .दूर्वा को सैम से एक ओटीपी मिलता है। वह उसे कॉल करती है और इसके बारे में पूछती है। सैम का कहना है कि जिस तरह से भोसले महिलाओं ने उनके माता-पिता की यात्रा के दौरान उनकी देखभाल की, उसी तरह वह अपने पार्लर पैकेज के साथ उन्हें लाड़-प्यार देना चाहते थे। वह कहता है कि इसका उनके प्रस्ताव से कोई लेना-देना नहीं है और वह चाहे तो उसे अस्वीकार कर सकती है। दूर्वा उसके हावभाव से प्रभावित हो जाती है। अन्वी उसकी टांग खींचती है।

Ghum hai:Savi के सामने ईशान और बाजीराव मिलकर ऐसा क्या सबुत दिखाये सावी रो रोकर मांगी ईशान से माफ़ी..