Skip to main content

कुम कुम भाग्य आज तक का पूरा एपिसोड 15 दिसंबर 2021

 



रणबीर ने प्राची से कहा कि जब वह चली जाएगी तो उसे उसका सामान नहीं मिलेगा। फिर वह कहता है कि अगर वह चाहे तो रह सकती है, विज्ञापन कहता है कि आप कुछ भी कर सकते हैं। प्राची कहती है कि तुम यह नहीं कह सकते। रणबीर पूछते हैं कि क्या मैंने आपको इस घर से जाने के लिए कहा था। प्राची कहती है कि तुमने कहा है। एक एफबी दिखाया गया है। वह बताती है कि मेरे जाने का आदेश था, जब तुमने मुझसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया। वह पूछता है कि मैंने तुमसे कब पूछा? वह फ्रेम को बाहर निकालने की कोशिश करती है और कील पर हथौड़ा मारती है, लेकिन गलती से उसके हाथ पर हथौड़ा मार देती है। रणबीर उसके लिए चिंतित हो जाता है और दवा का डिब्बा लाता है। वह पूछती है कि तुम क्या कर रहे हो? वह कहता है कि मैं नहीं चाहता कि आप इस दवा के डिब्बे के लिए उठें, और कहते हैं कि तब मेरी नींद खराब हो जाएगी।

प्राची पूछती है कि क्या तुमने मुझमें बदलाव देखा? वह कहता है कोई बदलाव नहीं, तुम वही हो। प्राची कहती है कि वह मजबूत हो गई है और कि सी भी दर्द से प्रभावित नहीं होती है। रणबीर कहते हैं मुझे परवाह है। वह कहता है कि एक बदलाव है, आप मानसिक हैं, जो किसी की फोटो की परवाह करता है। वह कहती है कि मुझे तुम्हारी मुस्कान से समस्या है। वह कहता है कि मैं समाधान दूंगा और अपने फोटो फ्रेम को कपड़े से ढक दूंगा। वह कहता है कि अब न तो तुम मुझे देख सकते हो और न ही मेरा चेहरा, सब रणबीर तुम्हारे सामने नहीं हैं। वह कहती है हां, तुम मेरे सामने नहीं हो। वो कहते हैं पहले तेरी मुस्कान में उजाला था और अब तेरी मुस्कान में जलन और हार है। वह कहता है कि आप डरे हुए हैं और पराजित दिख रहे हैं। प्राची का कहना है कि इतिहास गवाह है, मैंने अपने दिल पर घाव ले लिया और इन आंखों ने देखा जिससे यह दुनिया डरती है। 

रणबीर कहते हैं कि तुम रिया और मुझे अलग क्यों कर रहे थे। प्राची कहती है कि मैं रिया और आपको परेशान करना चाहता था। रणबीर कहते हैं लेकिन आप खुद चिंतित थे और आपकी आंखें ईर्ष्या से भर गईं। वह कहती है कि मैं ऐसा नहीं होने दूंगी, जो तुम चाहते हो। रणबीर कहते हैं कि मैं जो कुछ भी करूंगा, करूंगा। आप मुझे परेशान कर सकते हैं, लेकिन मैं आपको जवाब देने के लिए तैयार रहूंगा। वह कहता है कि वह एक चरमपंथी है। प्राची कहती है कि मैं तुम्हें और तुम्हारी सीमा को जानता हूं। वह कहती है कि मुझे नहीं पता कि मैंने यहां आने के लिए किस हद को पार किया है। वह कहते हैं, देखते हैं, क्या आप अपनी सीमा पार कर पाएंगे, या यदि मैं आपके सामने एक नई सीमा बना दूं। 

प्राची सोचती है कि मैं रणबीर के लिए कमजोर क्यों हो रही हूं। वह कहती है कि मैं यहां अपने बच्चे के लिए आई थी, लेकिन रणबीर किसी का पति बनना चाहता है। रणबीर कहते हैं कि बस फैसला होगा। रिया वहां आती है और रणबीर को दरवाजे के पास बैठी पाती है। वह पूछती है कि क्या हुआ? रणबीर कहते हैं कि मैं जूतों के फीते बांध रहा था। रिया कहती है कि तुमने जूते नहीं पहने हैं। रणबीर का कहना है कि वह यहां सपने में आया था और सपने में जूते का फीता बांध रहा था। प्राची बाहर आती है और पूछती है कि तुम दोनों यहाँ क्या कर रहे हो?

 वह उन्हें जाकर सोने के लिए कहती है। रणबीर जाता है। रिया कहती है जब से तुम आए हो, मेरी रात कैसे अच्छी हो सकती है। वह उससे उसकी खुशी नहीं छीनने के लिए कहती है। वह कहती है कि उसने अब उससे शादी कर ली है। प्राची कहती है कि जो खुशी तुमने मुझसे छीन ली है। रिया कहती है कि मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि तुम यहां से घर छोड़ दो। प्राची कहती है कि तुम चाहते हो कि मैं वही करूं जो तुम कहो। रिया कहती है कि मैंने तुमसे माँ और पिताजी के लिए अपने प्यार का त्याग करने के लिए कहा था। प्राची कहती है कि फिर रणबीर ने मुझसे शादी कर ली। वह कहती है कि तुमने मुझे ब्लैकमेल किया है, लेकिन मैं जीत गया हूं। वह कहती है कि तुम लोगों ने मुझे यहां से निकाल दिया है, लेकिन मैं लौट आई हूं।

 वह कहती है कि शुरुआत आपके साथ होगी, और उसे अपना बैग पैक करने के लिए कहती है, क्योंकि यह उसके लिए दूसरों के घर में रहने के लिए पर्याप्त है। रिया कहती है कि आप सपने में लग रहे हैं। प्राची कहती है कि आपको तीन दिनों में यहां से निकाल दिया जाएगा। वह कहती है कि यह आपका फैसला है, आप यहां तीन दिन कैसे रहेंगे। रिया कहती है कि मेरी जड़ें यहां मजबूत हैं, और उसे जाने के लिए तीन दिन का समय देती है। प्राची कहती है कि तुम मुझे छू भी नहीं सकते, मैं घर की अकेली बहू हूं और बहुत मजबूत है। वह कहती है कि मैंने अपने लिए लक्ष्मण रेखा बनाई है और कोई मुझे बाहर नहीं निकाल सकता। वह दरवाजा बंद कर देती है। रिया सोचती है कि प्राची बदल गई है, मुझे अपना गेम प्लान बदलना होगा, कल मेरा होगा।

Comments

Popular posts from this blog

Full Episode Click Here ☝️☝️☝️☝️

  Ghum hai:आखो मैं आसू Savi को बोला तेरे मां बाबा का कातिल जिंदा ईशान ने ऐसे बचाया सावी की... कोचिंग क्लास में जाती है जहाँ उसका बॉस उसकी शैक्षणिक उपलब्धि की प्रशंसा करता है और उसे नौकरी की पेशकश करता है। सावी खुश हो जाती है और पूछती है कि वह कब पढ़ाना शुरू करेगी। बॉस का कहना है कि यह एक अलग काम है। सावी कहती है कि उसे अभी एक कक्षा में भाग लेना है। बॉस का कहना है कि अगर वह चाहती है तो उसे अभी नौकरी स्वीकार करनी होगी। सावी सहमत हैं. ईशान कक्षा फिर से शुरू करता है और सावी को गायब पाता है। आयुष ने मजाक में कहा कि वह अब पढ़ाई से थक गई है। ईशान ने उसे चेतावनी दी कि वह सावी पर मजाक न करे क्योंकि उसे कुछ महत्वपूर्ण काम करना होगा। क्लास के बाद, प्रतीक ईशान से मिलता है और मजाक करता है कि क्या वह उससे थक गया है कि वह एक लड़की की तलाश कर रहा है। इशान यह सुरेखा का विचार है।  प्रतीक पूछता है कि क्या सावी ने उसकी दोस्ती स्वीकार कर ली है। ईशान का कहना है कि सावी उसके प्रति कृतघ्न है, उसने उसे अपनी अध्ययन सामग्री भेजी और उसने उसे धन्यवाद भी नहीं दिया, उसने उसकी कक्षाएं छोड़नी शुरू कर दीं और उसे नजरअंद

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Main today episode Writing update

  अस्मिता का कहना है कि उन्हें अफवाहों से परेशान नहीं होना चाहिए। सुरेखा कहती है कि वे जोखिम नहीं ले सकते और इसलिए उसने विवाह दलाल लता से ईशान के लिए लड़कियां ढूंढने को कहा और वह आज रात 3 लड़कियों की तस्वीरें भेज रही है। दरवाजे की घंटी बजती है। सुरेखा कहती है कि लता पहले से ही लड़कियों की तस्वीरों के साथ यहां है। पार्लर की तीन लड़कियाँ अंदर आती हैं और कहती हैं कि वे सुरेखा, शिखा और अस्मिता भोसले का मैनीक्योर और पेडीक्योर करने आई हैं। वे आश्चर्यचकित हो जाते हैं और चर्चा करते हैं कि उन्होंने कोई पार्लर पैकेज बुक नहीं किया है।  .दूर्वा को सैम से एक ओटीपी मिलता है। वह उसे कॉल करती है और इसके बारे में पूछती है। सैम का कहना है कि जिस तरह से भोसले महिलाओं ने उनके माता-पिता की यात्रा के दौरान उनकी देखभाल की, उसी तरह वह अपने पार्लर पैकेज के साथ उन्हें लाड़-प्यार देना चाहते थे। वह कहता है कि इसका उनके प्रस्ताव से कोई लेना-देना नहीं है और वह चाहे तो उसे अस्वीकार कर सकती है। दूर्वा उसके हावभाव से प्रभावित हो जाती है। अन्वी उसकी टांग खींचती है।

Ghum hai:Savi के सामने ईशान और बाजीराव मिलकर ऐसा क्या सबुत दिखाये सावी रो रोकर मांगी ईशान से माफ़ी..