Skip to main content

अभि मंजरी की जाँच करता है और कहता है कि सब ठीक है, अब जल्दी ठीक हो जाओ। ये रिश्ता क्या कहलाता है आज तक का पूरा एपिसोड

 




हर्ष अभिमन्यु से यह बताने के लिए कहता है कि उसने सभी को क्यों इकट्ठा किया। अभिमन्यु ने खुलासा किया कि वह शादी को स्थगित करना चाहता है। अक्षरा पक्ष अभिमन्यु। हर्ष, आनंद और महिमा को लगता है कि मौजूदा हालात को देखते हुए अभिमन्यु शादी को टाल कर सही कर रहा है। सुहासिनी ने शादी टालने के लिए अभिमन्यु, अक्षरा का विरोध किया। मनीष सुहासिनी से पूछता है कि वह क्या कह रही है। सुहासिनी का कहना है कि वह सभी के बीच अनुभवी हैं इसलिए उन्हें लगता है कि उन्हें शादी को स्थगित नहीं करना चाहिए। हर्ष का कहना है कि मंजरी परिवार का महत्वपूर्ण सदस्य है और उसके बिना वे शादी के साथ आगे नहीं बढ़ सकते। वह कहते हैं कि अभिमन्यु मंजरी की अनुपस्थिति में कभी भी शादी के लिए राजी नहीं होगा। मनीष और हर्ष बहस करते हैं। अक्षरा और अभिमन्यु बीच में आने की कोशिश करते हैं। मनीष और हर्ष दोनों को रोकते हैं।



मंजरी कहती है कि मैंने जो देखा है वह सच हो गया है। वह कहते हैं, नहीं, मैं आपकी उपस्थिति के बिना सगाई नहीं करूंगा। वह उसे जल्द ही सगाई करने के लिए कहती है। उसने मना किया। वह कहती है कि यह मेरी इच्छा है। उनका कहना है कि हम बाद में बात करेंगे। वह कहती है कि मुझ पर कसम खाओ, मैं वहाँ नहीं रहूँगा, लेकिन मेरा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा, तुम सगाई कर लो, अक्षु को मेरा पसंदीदा गाना गाने और नाचने के लिए कहो। एफबी समाप्त। आनंद कहते हैं, मुझे लगता है कि हमें आगे बढ़ना चाहिए। हर्ष कहते हैं हाँ। अभि कहता है कि मम्मी ने मुझे कसम खाई है, हमें खुशी-खुशी सगाई करनी है। महिमा कहती है ठीक है, हम तैयारी करेंगे। दादी का कहना है कि हम सब इसे संभाल लेंगे। मनीष कहते हैं चिंता मत करो, हम इसे संभाल लेंगे। आनंद कहते हैं कि हम सब मिलकर इसे संभाल लेंगे। 



आरोही सोचता है कि भगवान का शुक्र है, मंजरी ने कुछ नहीं देखा। अभि अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता है। वह कहते हैं कि मुझे पता है कि किसी मामले को सुलझाने में समय लगता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, हम अपराधी को ढूंढ लेंगे। अभि कहता है धन्यवाद, आप मम्मी से बात कर सकते हैं और कुछ सुराग पा सकते हैं, मैं अपराधी को सजा दिलाऊंगा। आरोही रोती है। अक्षु उससे पूछता है कि क्या हुआ। अभि पूछता है कि क्या तुमने फिर कुछ गलत किया। अक्षु को मेरा पसंदीदा गाना गाने और डांस करने के लिए कहें। एफबी समाप्त। आनंद कहते हैं, मुझे लगता है कि हमें आगे बढ़ना चाहिए। हर्ष कहते हैं हाँ। अभि कहता है कि मम्मी ने मुझे कसम खाई है, हमें खुशी-खुशी सगाई करनी है। महिमा कहती है ठीक है, हम तैयारी करेंगे। दादी का कहना है कि हम सब इसे संभाल लेंगे। मनीष कहते हैं चिंता मत करो, हम इसे संभाल लेंगे। आनंद कहते हैं कि हम सब मिलकर इसे संभाल लेंगे। आरोही सोचता है कि भगवान का शुक्र है, मंजरी ने कुछ नहीं देखा। अभि अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता है। वह कहते हैं कि मुझे पता है कि किसी मामले को सुलझाने में समय लगता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, हम अपराधी को ढूंढ लेंगे। अभि कहता है धन्यवाद, आप मम्मी से बात कर सकते हैं और कुछ सुराग पा सकते हैं, मैं अपराधी को सजा दिलाऊंगा। आरोही रोती है। अक्षु उससे पूछता है कि क्या हुआ। अभि पूछता है कि क्या तुमने फिर कुछ गलत किया। अक्षु को मेरा पसंदीदा गाना गाने और डांस करने के लिए कहें। एफबी समाप्त। आनंद कहते हैं, मुझे लगता है कि हमें आगे बढ़ना चाहिए। हर्ष कहते हैं हाँ। अभि कहता है कि मम्मी ने मुझे कसम खाई है, हमें खुशी-खुशी सगाई करनी है। 



महिमा कहती है ठीक है, हम तैयारी करेंगे। दादी का कहना है कि हम सब इसे संभाल लेंगे। मनीष कहते हैं चिंता मत करो, हम इसे संभाल लेंगे। आनंद कहते हैं कि हम सब मिलकर इसे संभाल लेंगे। आरोही सोचता है कि भगवान का शुक्र है, मंजरी ने कुछ नहीं देखा। अभि अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता है। वह कहते हैं कि मुझे पता है कि किसी मामले को सुलझाने में समय लगता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, हम अपराधी को ढूंढ लेंगे। अभि कहता है धन्यवाद, आप मम्मी से बात कर सकते हैं और कुछ सुराग पा सकते हैं, मैं अपराधी को सजा दिलाऊंगा। आरोही रोती है। अक्षु उससे पूछता है कि क्या हुआ। अभि पूछता है कि क्या तुमने फिर कुछ गलत किया। हम तैयारी करेंगे। दादी का कहना है कि हम सब इसे संभाल लेंगे। मनीष कहते हैं चिंता मत करो, हम इसे संभाल लेंगे। आनंद कहते हैं कि हम सब मिलकर इसे संभाल लेंगे। आरोही सोचता है कि भगवान का शुक्र है, मंजरी ने कुछ नहीं देखा। अभि अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता है। वह कहते हैं कि मुझे पता है कि किसी मामले को सुलझाने में समय लगता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, हम अपराधी को ढूंढ लेंगे। अभि कहता है

Comments

Popular posts from this blog

Full Episode Click Here ☝️☝️☝️☝️

  Ghum hai:आखो मैं आसू Savi को बोला तेरे मां बाबा का कातिल जिंदा ईशान ने ऐसे बचाया सावी की... कोचिंग क्लास में जाती है जहाँ उसका बॉस उसकी शैक्षणिक उपलब्धि की प्रशंसा करता है और उसे नौकरी की पेशकश करता है। सावी खुश हो जाती है और पूछती है कि वह कब पढ़ाना शुरू करेगी। बॉस का कहना है कि यह एक अलग काम है। सावी कहती है कि उसे अभी एक कक्षा में भाग लेना है। बॉस का कहना है कि अगर वह चाहती है तो उसे अभी नौकरी स्वीकार करनी होगी। सावी सहमत हैं. ईशान कक्षा फिर से शुरू करता है और सावी को गायब पाता है। आयुष ने मजाक में कहा कि वह अब पढ़ाई से थक गई है। ईशान ने उसे चेतावनी दी कि वह सावी पर मजाक न करे क्योंकि उसे कुछ महत्वपूर्ण काम करना होगा। क्लास के बाद, प्रतीक ईशान से मिलता है और मजाक करता है कि क्या वह उससे थक गया है कि वह एक लड़की की तलाश कर रहा है। इशान यह सुरेखा का विचार है।  प्रतीक पूछता है कि क्या सावी ने उसकी दोस्ती स्वीकार कर ली है। ईशान का कहना है कि सावी उसके प्रति कृतघ्न है, उसने उसे अपनी अध्ययन सामग्री भेजी और उसने उसे धन्यवाद भी नहीं दिया, उसने उसकी कक्षाएं छोड़नी शुरू कर दीं और उसे नजरअंद

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Main today episode Writing update

  अस्मिता का कहना है कि उन्हें अफवाहों से परेशान नहीं होना चाहिए। सुरेखा कहती है कि वे जोखिम नहीं ले सकते और इसलिए उसने विवाह दलाल लता से ईशान के लिए लड़कियां ढूंढने को कहा और वह आज रात 3 लड़कियों की तस्वीरें भेज रही है। दरवाजे की घंटी बजती है। सुरेखा कहती है कि लता पहले से ही लड़कियों की तस्वीरों के साथ यहां है। पार्लर की तीन लड़कियाँ अंदर आती हैं और कहती हैं कि वे सुरेखा, शिखा और अस्मिता भोसले का मैनीक्योर और पेडीक्योर करने आई हैं। वे आश्चर्यचकित हो जाते हैं और चर्चा करते हैं कि उन्होंने कोई पार्लर पैकेज बुक नहीं किया है।  .दूर्वा को सैम से एक ओटीपी मिलता है। वह उसे कॉल करती है और इसके बारे में पूछती है। सैम का कहना है कि जिस तरह से भोसले महिलाओं ने उनके माता-पिता की यात्रा के दौरान उनकी देखभाल की, उसी तरह वह अपने पार्लर पैकेज के साथ उन्हें लाड़-प्यार देना चाहते थे। वह कहता है कि इसका उनके प्रस्ताव से कोई लेना-देना नहीं है और वह चाहे तो उसे अस्वीकार कर सकती है। दूर्वा उसके हावभाव से प्रभावित हो जाती है। अन्वी उसकी टांग खींचती है।

Ghum hai:Savi के सामने ईशान और बाजीराव मिलकर ऐसा क्या सबुत दिखाये सावी रो रोकर मांगी ईशान से माफ़ी..